Blogroll

Motivational Short Story

Inspirational Stories For Work । क्या आपने कभी सोचा कि आपको ये जिंदगी क्यों मिली है।




Inspirational Stories For Work । क्या आपने कभी सोचा कि आपको ये जिंदगी क्यों मिली है।





Hello दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आप सभी अच्छे होंगे। दोस्तों हमारे शास्त्रों में बताया गया है कि हमें इस दुनिया में पिछले जन्म के कर्मो का फल भोगने के लिए भेजा गया है। साथ ही साथ यह भी बताया गया है की हम अपनी मेहनत और लगन से उसे बदल सकते है। मैं आपसे पूछना चाहता हूँ की आपने अपनी जिंदगी को बदलने के लिए अब तक क्या किया है। क्या आप जानते है की आपकी जिंदगी की कीमत क्या है। ये सब बातें समझाने के लिए मैं आपको एक कहानी सुनाता हूँ। Today story is क्या आपने कभी सोचा कि आपको ये जिंदगी क्यों मिली है। Inspirational Stories for Work.




एक दिन एक लड़का नदी में गिर गया। उसे तैरना नहीं आता था नदी में डूबने के कारण वह मदत के लिए जोर जोर से चिल्लाने लगा। एक आदमी वहाँ से गुजर रहा था। वह लड़के को देखते ही नदी में कूद पड़ा और उसे बचा लिया।

Small Inspirational Stories मैंने वो देखा जो किसी ने भी नहीं देखा
बच्चे ने उसे उसकी जान बचाने के लिए धन्यवाद कहा। उस आदमी ने लड़के की ओर देखा और कहा, बेटा धन्यवाद की जरुरत नहीं है। जब तुम बड़े हो जाओंगे तो महान और अच्छे काम करके साबित करना की तुम्हारी जिंदगी बचाने लायक थी। यह कहकर वह आदमी वहाँ से चला गया


दोस्तों इस Inspirational Story से मैं आपको ये समझाना चाहता हूँ की क्या आपने अपनी जिंदगी के उद्देश्य को पहचान लिया है। अगर नहीं पहचाना तो सोचो की आप जिंदगी क्यों जी रहे है। अभी भी देर नहीं हुई है।
Motivation Hindi Story बड़ा बनना है तो पूछो क्यों, कब, कहाँ, कैसे
सब कुछ बदला जा सकता है। आज से ही नहीं बल्कि अभी से कुछ ऐसे काम करना शुरू कर दीजिए। जो आपको आपकी जिंदगी का उद्देश्य दे सके। क्योकि उद्देश्य के बिना आपकी जिंदगी बेकार है। ये बात आज नहीं तो कल आपकी समझ में आ ही जायेगी। Inspirational Stories for Work । क्या आपने कभी सोचा कि आपको ये जिंदगी क्यों मिली है।

No comments:

Post a Comment

Popular Posts

copyright © . all rights reserved. designed by Smart Telecom

grid layout coding by smart.com